Entertainment

रजनीकांत के एक्शन सीन्स ने जीता दिल, मोहनलाल की एंट्री से मचा बवाल

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। रजनीकांत की ये फिल्म आज 10 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. साथ ही रजनीकांत की ये फिल्म उनके फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है. रजनीकांत की फिल्म की रिलीज से पहले उनके बारे में तरह-तरह की बातें की गईं। अब फिल्म रिलीज होने के बाद लोग रजनीकांत की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. रजनीकांत की फिल्म द जेलर ट्विटर पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई। फैंस इस फिल्म का ट्विटर पर जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

‘जेलर’ पर ट्वीटर यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

रजनीकांत की फिल्म जेलर आज 10 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म “जेलर” के फैंस काफी समय से उनका इंतजार कर रहे थे। फिल्म रिलीज होने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई. अब जब रजनीकांत की द जेलर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, तो यह ट्विटर पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस और आम लोग दोनों ही खूब ट्वीट कर रहे हैं. रजनीकांत की फिल्म द जेलर के कई सीन्स की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘जेलर’ में रजनीकांत के साथ अभिनेता मोहन लाल और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी हैं. तो आइए देखते हैं कि लोग ट्विटर पर तमन्ना भाटिया और रजनीकांत की फिल्म द जेलर के बारे में क्या कह रहे हैं।

‘जेलर’ की पहले ही दिन हो सकती है अछि कमाई

रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टार ‘जिला’ की कमाई की रिपोर्ट कल से शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 750 करोड़ की कमाई की। इस वित्तीय रिपोर्ट से निर्माता काफी खुश हैं.