Bollywood

रणबीर कपूर की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, लोग बोले- ‘मासूम से खतरनाक बन गया फिर’

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का फैंस काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मेकर्स ने अब फिल्म का टीजर जारी कर दिया है. फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के अंदाज से फैंस काफी खुश हैं. संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम भूमिका में हैं। आइए जानते हैं रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पर क्या है प्रतिक्रिया।

‘एनिमल’ का टीजर पर लोगों की प्रतिक्रिया

रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म ‘हियावान’ के टीजर की शुरुआत में रणबीर कपूर बेहद मासूम नजर आ रहे हैं, लेकिन बाद में उनका खतरनाक अंदाज सभी को हैरान कर देता है. अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अपने टीज़र से प्रभावित हुए। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी नजर आना चाहती हैं. निर्देशक रणबीर कपूर की फिल्म ‘हियावान’ के ट्रेलर पर ट्विटर प्रतिक्रियाओं का एक संग्रह। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की कहानी की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह कहानी एक गैंगस्टर परिवार के बारे में है। अनिल कपूर को पिता और रणबीर कपूर को बेटा माना जाता है।

फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज डेट

गौरतलब है कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पहले से ही 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 1 दिसंबर कर दी गई। अगर एनिमल 11 अगस्त को रिलीज होती तो इसकी टक्कर सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की OMG 2 से होती। बता दें कि रणबीर कपूर आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे जो मार्च 2023 में रिलीज हुई थी। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई।