Bollywood

रणबीर कपूर ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया खास तोहफा, ‘एनिमल’ का टीजर हुआ रिलीज

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर की ‘एनिमल’ काफी समय से चर्चा में है। रणबीर कपूर की इस फिल्म का हम काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच ‘हियावान’ के मेकर्स ने रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर फैन्स को शानदार तोहफा दिया है. रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस टीजर को देखने के बाद लोग रणबीर कपूर के फैन हो गए। रणबीर कपूर निर्देशित इस फिल्म के टीजर ने सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही लोकप्रियता हासिल कर ली है. इस टीजर में रणबीर कपूर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं.

एक्शन सीन्स से भरा है टीजर

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर की शुरुआत में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना एक दूसरे से बात करते नजर आए. इस बीच, रश्मिका मंदाना अपने पिता के बारे में कुछ कहती हैं, जिसके बाद रणबीर कपूर नाराज हो जाते हैं। टीज़र में अनिल कपूर नज़र आ रहे हैं, जो फ़िल्म में रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। फिर एक्शन शुरू होता है और कूल रणबीर कपूर को बड़ी दाढ़ी और मूंछों के साथ देखा जा सकता है। इस टीजर के अंत में बॉबी देओल का लुक भी दिखाया गया है. इस टीजर को देखने के बाद आपने देखा कि लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. तो चलिए बिना देर किए देखते हैं रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का टीजर।

इस दिन रिलीज होगी ‘एनिमल’

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की ‘एनिमल’ को टीजर को देखने के बाद अब फैंस को फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार है। इस टीजर वीडियो के साथ फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया गया है। रणबीर कपूर की ये फिल्म इसी साल 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।