Bollywood

रणवीर सिंह अब साउथ के इस सुपर डायरेक्टर के साथ करेंगे नयी फिल्म, 1800 Cr कमाने वाली बाहुबली को देंगे टक्कर

इस साल बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरे रणवीर सिंह। अब साउथ के एक सुपर डायरेक्टर का थामा है हाथ। कहा जा रहा है कि रणवीर एक ऐसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं, जिसका बजट बाहुबली से भी ज्यादा होगा।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए ये साल बोहत बुरा रहा। इस साल आई उनकी फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) बॉक्स ऑफिस पर ऐसी फ्लॉप हुई कि इसे दर्शक तक नसीब नहीं हुए। यशराज के बैनर तले बनी ये फिल्म अपनी लागत तक पूरी नहीं कर पाई। हालांकि, रणवीर के एक फिल्म सर्कस इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। इसी बीच खबर है कि उन्होंने अब बॉलीवुड के साथ साउथ डायरेक्टर्स संग भी काम करने का मन बना लिया है। पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर साउथ के सुपर डायरेक्ट एस शंकर (S Shankar) की एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं। सूत्रों का कहना कि शंकर इस फिल्म को 1800 करोड़ कमाने वाली बाहुबली से भी बड़ी फिल्म बनाएंगे, जो 3 पार्ट में होगी। कहा तो यह भी जा रहा है कि ये पैन इंडिया की अब तक की सबसे बिग बजट फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग 2023 के समर में शुरू होगी।

एक फेमस बुक पर बनेगी उनकी नयी फिल्म

सूत्रों की मानें तो डायरेक्टर शंकर ने रणवीर सिंह के साथ एक फेमस तमिल लिटरेचर बुक वेलपरी पर एक फिल्म सीरीज बनाने जा रहे हैं। तीन पार्ट में बनने वाली इस फिल्म सीरीज में रणवीर ही लीड हीरो होंगे। कहा जा रहा हैं कि इस फिल्म सीरीज को शंकर ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली सीरीज से भी बड़े लेवल पर शूट करने का प्लान कर रहे हैं। पिंकविला से बात करते हुए फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि शंकर इस जनरेशन के एक सुपरस्टार के साथ पैन इंडिया फिल्म बनाना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने रणवीर सिंह को चुना है। उनका ये प्रोजेक्ट तमिल भाषा की पॉपुलर बुक वेलपरी पर आधारित होगा। इस कहानी बहुत कुछ दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि शंकर इस कहानी को बेहतर बनाने के लिए इसमें विजुअल इफेक्ट्स का खासतौर पर यूज करेंगे। इस प्रोजेक्ट को शंकर बाहुबली से भी बड़े लेवल पर बनाने की सोच रहे हैं।

2023 के मिड से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

रिपोर्ट्स की माने तो क्यूंकि वेलपरी एक बड़ी स्टोरी है इसलिए इसे 3 पार्ट में बनाने का फैसला लिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग 2023 के मिड में शुरू हो जाएगी। कहा जा रहा है कि ये फिल्म रणवीर सिंह और शंकर दोनों के करियर की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म होने वाली है। हालांकि, अभी फिल्म के बजट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।