Entertainment

रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने दीपिका पादुकोण को कैसे प्रपोज किया था। “मैं आपकी बेटी से बहुत प्यार करता हूँ।”

कॉफी विद करण के आठवें सीजन में दीपिका पादुकोण के साथ शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बताया कि कैसे उन्होंने मालदीव में दीपिका को प्रपोज किया था। बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका और रणवीर ने निर्देशक करण जौहर द्वारा आयोजित कॉफी विद करण में अपनी ग्लैमरस उपस्थिति से एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। शो में जोड़े की हालिया मुलाकात ने उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने दीपिका और रणवीर के बीच वास्तविक और सुंदर बंधन देखा। अपने आदर्श विवाह प्रस्ताव के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने कहा, “दीपिका और मैं मालदीव में छुट्टियां मनाना चाहते थे। मैंने वहां दीपिका को प्रपोज करने का फैसला किया।’ मैंने दीपिका को प्रपोज करने के लिए अंगूठी ली थी।”

रणवीर ने किया खुलासा

रणवीर ने यह भी खुलासा किया, “हमने इस प्रपोजल सीन को इतना परफेक्ट बनाने की कोशिश की कि वह ना नहीं कह सकें।” जब मैंने दीपिका को अंगूठी दी तो वह भावुक हो गईं और हां कह दिया।’ मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं दुनिया का राजा हूं और मेरी सगाई हो चुकी है। “
उन्होंने आगे कहा, “मैं मालदीव से सीधे बेंगलुरु गया क्योंकि वह मेरी बड़ी योजना थी। हम वहां एक या दो दिन रुके और तीसरे दिन मैं अपने परिवार के साथ बैठा और…देखिए, मैं कहता हूं। “आप, मैं आपकी बेटी को दिल से प्यार करता हूं, मैंने उसे प्रपोज किया और उसने कहा हां, मैंने आपके लिए सब कुछ तैयार किया है।”