Entertainment

रश्मिका मंदाना का फेक वीडियो वायरल, अमिताभ बच्चन ने यूं दिया रिएक्शन

रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच, रश्मिका मंदाना का फर्जी वीडियो वायरल हो गया है, जिससे उनके प्रशंसकों को गुस्सा आ रहा है। वहीं, बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रश्मिका मंदाना के फर्जी वायरल वीडियो पर चिंता व्यक्त की। दरअसल, रश्मिका मंदाना का एक फर्जी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इसे देखने के बाद हर किसी को यकीन हो जाएगा कि ये सिर्फ रश्मिका मंदाना का वीडियो है. हालांकि, रश्मिका मंदाना के वीडियो की सच्चाई सामने आ गई और वह फर्जी निकला। हमें बताएं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।

रश्मिका मंदाना का फेक वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रश्मिका मंदाना बेहद खुश होकर और आकर्षक पोशाक पहने हुए एक लिफ्ट में प्रवेश करती नजर आ रही हैं। जब रश्मिका मंदाना के नाम से जारी किया गया यह वीडियो फर्जी पाया गया। पत्रकार और शोधकर्ता अभिषेक ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया और मूल वीडियो भी साझा किया। उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रही लड़की ब्रिटिश-भारतीय लड़की ज़ारा पटेल थी। डीपफेक एआई तकनीक का उपयोग करके रश्मिका मंदाना के चेहरे को ज़ारा पटेल के चेहरे से बदल दिया गया। वहीं, अमिताभ बच्चन ने रश्मिका मंदाना के फर्जी वायरल वीडियो पर चिंता व्यक्त करते हुए लिखा, “यह कानूनी दृष्टिकोण से एक सम्मोहक मामला है।

रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना की ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह पहली बार है जब रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना एक साथ काम कर रहे हैं। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।