Entertainment

राखी सावंत मलाइका अरोड़ा की वॉक की नकल करती नजर आईं और वीडियो वायरल हो गया.

राखी सावंत अपने स्टाइल और साफगोई को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। राखी सावंत क्या कहेंगी और किससे कहेंगी इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता. राखी सावंत की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. फिलहाल राखी सावंत का वीडियो रिलीज हो गया है और लोगों का ध्यान खींच रहा है. दरअसल, राखी सावंत अपने लेटेस्ट वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की नकल करती हैं. इसके अलावा उन्होंने मलायका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का भी नाम लिया। आइए देखें राखी सावंत अपने नए वीडियो में क्या कहती हैं.

राखी सावंत ने उतारी मलाइका अरोड़ा की नकल

राखी सावंत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत पैपराजी को पोज देती हैं और फिर मलाइका अरोड़ा की नकल करने लगती हैं. राखी सावंत ने दिखाया स्टाइल, जिस अंदाज में मलाइका अरोड़ा चलती हैं और पोज देती हैं। इसके बाद राखी सावंत ने मलायका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड का नाम लिया. राखी सावंत बोलीं, ‘अर्जुन से मिलूंगी’ राखी सावंत का यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर जमकर प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “वह पागल हो गई है।” एक यूजर ने लिखा, ”मलाइका प्लीज इसे माफ कर दो.” एक यूजर ने लिखा, “यह दुनिया का आठवां अजूबा है।” एक यूजर ने लिखा, ”मलाइका आपसे कहीं बेहतर हैं.” “

राखी सावंत अक्सर अपने लुक से खींचती हैं ध्यान

राखी सावंत हर दिन एक नए अवतार में कैमरे के सामने नजर आती हैं। राखी सावंत हाल ही में सैन्य वर्दी में मेरे पास आईं और मुझसे उन्हें इज़राइल भेजने के लिए कहा। राखी सावंत कई बार उल्फी जावेद की नकल करती हैं. गौरतलब है कि राखी सावंत कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. राखी सावंत पॉपुलर शो बिग बॉस का हिस्सा हैं।