Entertainment

राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ UT 69 से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे और बप्पा का आशीर्वाद लिया।

शिल्पा शेट्टी की तरह ही उनके पति राज कुंद्रा भी बड़े पर्दे पर नजर आते हैं. बिजनेसमैन राज कुंद्रा की बायोपिक ‘यूटी 69’ हाल ही में रिलीज हुई है और अगले महीने रिलीज होने वाली है। इस बीच शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपने पूरे परिवार के साथ बापा से मिलने सिद्दीविनायक मंदिर पहुंचे।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

अश्लील फिल्में बनाने के संदेह के बाद राज कुंद्रा अब अपनी फिल्म यूटी 69 में नजर आएंगे। ऐसे में शुक्रवार को फिल्म की रिलीज से पहले बिजनेसमैन और एक्टर राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और परिवार के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे और बप्पा के दर्शन किए.

दोनों ने व्हाइट में की ट्विनिंग

शिल्पा और राज के अलावा अभिनेता की मां सुनंदा शेट्टी और उषा की सास रानी कुंद्रा भी मौजूद थीं। इस जोड़े ने सिद्दिविनायक मंदिर में गणपति बापा के सामने माथा टेका और आशीर्वाद प्राप्त किया. इस दौरान राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दोनों इन आउटफिट्स को मिक्स करते नजर आए। राज कुंद्रा ने सफेद कुर्ता पहना था. वहीं, शिल्पा शेट्टी ने भी व्हाइट लॉन्ग टॉप और प्लाजो पहना था। इस एक्टर के पास पीले रंग का स्टोल भी था. दोनों ने कैमरे के सामने अपने परिवार के साथ तस्वीरें खिंचवाईं.

राज कुंद्रा के जीवन पर आधारित है फिल्म

राज कुंद्रा इस समय अपनी फिल्म यूटी 69 को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने अपना मास्क भी उतार दिया था। यह फिल्म राज कुंद्रा की जिंदगी के बारे में है। संचालन शाहनवाज अली ने किया। इसकी वजह यह है कि राज कुंद्रा अश्लील कंटेंट बनाने के आरोप में जेल गए थे।