Entertainment

रानी मुखर्जी आई एफ एफ एम 2023 में शामिल होंगी और मास्टर क्लास देंगी

मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल 2023 (आईएफएफएम) इस बार कुछ खास होगा। अवॉर्ड शो पर हर दिन नए अपडेट आते रहते हैं। पहले यह बताया गया था कि रसिका डगल की लॉर्ड कर्जन के हॉली का वर्ल्ड प्रीमियर 2023 मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में होगा। वहीं इस समारोह में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर और कार्तिक आर्यन को सम्मानित किया गया है. इस बीच खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में एक मास्टर क्लास होस्ट करेंगी।

रानी मुखर्जी ने बोली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने इस बारे में बात की है और कई खुलासे किए हैं. साथ ही रानी ने भी इसे लेकर अपनी खुशी जाहिर की. रानी ने कहा, 14वें मेलबर्न हिंदी फिल्म महोत्सव में आमंत्रित होना मेरे लिए सम्मान की बात है। एक अभिनेता के रूप में, मैं काफी भाग्यशाली था कि मुझे ऑस्ट्रेलिया में प्यार मिला। मुझे उन मास्टर कक्षाओं के माध्यम से भारतीय सिनेमा में अपनी यात्रा साझा करने में खुशी हो रही है, जिन्हें पढ़ाने के लिए मुझे आमंत्रित किया गया है। “

फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में इन लोगों को किया जाएगा सम्मानित

हम आपको बता दें कि इस बार मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल करण जौहर के बॉलीवुड में कदम रखने की 25वीं सालगिरह मना रहा है। वहीं कार्तिक आर्यन को 11 अगस्त को पुरस्कार समारोह में भारतीय सिनेमा के उभरते वैश्विक सुपरस्टार के रूप में सम्मानित किया जाएगा। रसिकी दुग्गल की लॉर्ड कर्जन की हवेली का वर्ल्ड प्रीमियर मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में स्पॉटलाइट के रूप में होगा। एक्ट्रेस रसिका दुग्गल बेहद खुश हैं और इस समारोह का इंतजार कर रही हैं.