Entertainment

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का लुक देख फैंस चिंतित हो गए हैं. उन्होंने कहा: “भाई, क्या हुआ…”

रितेश देशमुख बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं। जेनेलिया डिसूजा भी सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं की सूची में हैं। आपको बता दें कि ये कपल आए दिन अपने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करता रहता है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस जोड़ी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो और तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। इस जोड़ी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर इनमें से एक तस्वीर साझा की, जिससे उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित हो गए।

रितेश देशमुख की फैमिली का फोटो वायरल

याद दिला दें कि जेनेलिया डिसूजा ने इंस्टा पर अपनी ट्रेडिंग के इतिहास के बारे में बताते हुए एक फोटो शेयर की थी. इसे रितेश ने दोबारा शेयर किया है. इस फोटो में जेनेलिया अपने पति और बच्चों के साथ खड़ी हैं, हालांकि ग्लैमरस अंदाज में नहीं, बल्कि शरीर पर हजारों पट्टियां बांधे हुए हैं. उनका ये लुक देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. जेनेलिया ने इस फोटो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, ”यह हैलोवीन टाइम है.” आपको बता दें कि दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

कब मनाया जाएगा हैलोवीन

इस तस्वीर पर फैन्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं जहां एक ने कहा भाई ये क्या हुआ तो वहीं दूसरे ने कहा आपका लुक शाहरुख खान की फिल्म जवान की तरह लग रहा है। साथ ही तीसरे फैन ने कहा चारों बेहद ही क्यूट दिख रहे हैं। आपको बता दें कि हैलोवीन 31 अक्टूबर को मनाया जाएगा, लेकिन सभी सितारे पहले ही इसकी पार्टी कर रहे हैं। बीती रात राज कुंद्रा, शमिता शेट्टी समेत की सितारे पार्टी में नजर आए।