Bollywood

रिलीज से पहले चेंज हुआ विलेन, गदर 2 में अब सनी देओल से पंगा लेगा ये एक्टर

सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। जब से इस फिल्म को लेकर घोषणा हुई है, तब से फैंस काफी खुश है। इसके बाद से सनी देओल की इस फिल्म से जुड़े एक बाद एक नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म में विलेन के किरदार निभाने वाले एक्टर के नाम का खुलासा हो गया है। पहले माना जा रहा था कि रोहित चौधरी फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। लेकिन अब फिल्म में इस एक्टर की एंट्री हो गई है।

इस एक्टर को मिला ‘गदर 2’ में विलेन का रोल

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म में एक नए एक्टर की एंट्री हो गई है। फिल्म में विलेन के किरदार को लेकर अभी तक रोहित चौधरी का नाम चल रहा था। लेकिन रोहित चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो स्टोरी के दूसरे विलेन है। इसके बाद से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाने लगा कि मनीष वाधवा इस फिल्म में मुख्य विलेन के रोल में नजर आएंगे। मनीष वाधवा फिल्म में अमीषा पटेल के पिता का रोल निभाने वाले है, जिसे फिल्म ‘गदर’ में अमरीश पुरी निभाया था।

कब रिलीज होगी ‘गदर 2’

अमीषा पटेल, सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा की लीड रोल वाली फिल्म गदर 2 इसी साल 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई सनी देओल की गदर: गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। सनी देओल की ये फिल्म सुपरहिट रही थी।