Entertainment

रिलीज से पहले लीक हुई रणबीर कपूर की फिल्म की कहानी, भूषण कुमार ने कहा- ‘बाप-बेटे…!’

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। रणबीर कपूर की इस फिल्म का अभी हाल ही में एक पोस्टर सामने आया था, जिसकी तुलना लोगों ने साउथ की फिल्म केजीएफ से की थी। फैंस को रणबीर कपूर की इस फिल्म का पोस्टर काफी पसंद आया था। इस फिल्म के पोस्ट में रणबीर कपूर काफी दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे थे। इस पोस्टर के बाद फिल्म की कहानी को लेकर नया खुलासा हुआ है। प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने फिल्म की काहानी को लेकर कई खुलासे किए है। तो चलिए जानते है भूषण कुमार ने इस फिल्म को लेकर क्या बोला है। 

भूषण कुमार की ने बताई फिल्म की कहानी!

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल एक बार फिर सुर्खियों मे आ गई है। इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कई खुलासे किए है। भूषण कुमार ने अभी हाल ही में पिंकविला को इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने फिल्म की कहानी को लेकर खुलासा किया है। भूषण कुमार की कहानी बाप और बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी है।भूषण कुमार ने बताया इस फिल्म में रणबीर कपूर बेटे के रोल में दिखाई देंगे, तो वहीं बाप को किरदार अनिल कपूर निभाने वाले है। इस फिल्म में आपको एक्शन, रोमांस और बदला सब देखने को मिलने वाला है। साथ ही साथ भूषण कुमार ने बताया कि ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार्स

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ-साथ बॉबी देओल और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अहम रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आपको रणबीर कपूर के एक नया अवतार देखने को मिलेगा। रणबीर कपूर की इस ‘एनिमल’ के पोस्टर को देखने के बाद फिल्म को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।