National

रेव पार्टी में गंभीर आरोपों पर Elvish Yadav का बयान, भागने की खबरों के बीच वीडियो जारी

एल्विश यादव मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. एल्विश यादव पर दिल्ली और नोएडा में रेव पार्टी आयोजित करने और जहरीले सांपों की तस्करी का गंभीर आरोप लगा है. इसके बाद नोएडा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी बीच खबर आई कि एल्विश यादव और उसके पांच साथियों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद यह खबर सामने आई कि एल्विश यादव पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। वे कहते हैं कि वह भाग गया. इन घटनाक्रमों के बीच, लोकप्रिय यूट्यूबर और कंटेंट क्रिएटर एल्विश यादव ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया।

एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया

एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा, ‘मैं आज सुबह उठा तो देखा कि मीडिया मेरे खिलाफ खबर फैला रहा है कि एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.’ ये सारी बातें मेरे खिलाफ फैलाई जा रही हैं.’ मेरे ख़िलाफ़ सारे आरोप लगाए गए. ये सब निराधार है. सभी फर्जी हैं. इस बात में 1% भी सच्चाई नहीं है. मैं यूपी पुलिस का सहयोग करने को पूरी तरह तैयार हूं।’ अगर मुझे 1% भी हिस्सेदारी मिले तो मैं यूपी पुलिस, प्रशांत और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से प्रार्थना करूंगा। मैं पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. हम मीडिया से अपील करते हैं कि विश्वसनीय जानकारी मिलने तक एल्विश यादव को गिरफ्तार किया जाए। आप ऐसी बातें लिखते हैं…कृपया मेरा नाम बदनाम न करें। ये सभी आरोप लगाए गए हैं. 100 मील के दायरे में उनसे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। जब ये बातें साबित हो जाएंगी तो मैं इनकी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।’ एल्फिश यादव के साथ यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

एल्विश यादव पर लगे गंभीर आरोप

नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की है। इन लोगों पर एक रेव पार्टी के दौरान जहरीले सांप का जहर मुहैया कराने का आरोप है. ये लोग रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराने के लिए मोटी रकम वसूलते थे। इस दौरान पुलिस ने 9 जहरीले सांप भी जब्त किये.