Entertainment

रोहित शेट्टी की इस हरकत से नाराज हुए नील भट्ट, झगड़ा देख ऐश्वर्या की हालत हो गई खराब

खतरों का कहना है कि 13वां अध्याय अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है। शो में पांच सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों का चयन होना है, यही वजह है कि शो एक बार फिर विवादों में है। शो में ऐश्वर्या शर्मा एक मजबूत प्रतियोगी बनकर उभरी हैं। उन्हें खतरनाक स्टंट करते हुए देखा गया है इसलिए रोहित शेट्टी भी अक्सर ऐश्वर्या की तारीफ करते रहे हैं, लेकिन अब रोहित शेट्टी ऐश्वर्या शर्मा के पति एक्टर नील भट्ट को डेट कर रहे हैं। उनमें लड़ने की क्षमता है। इसके चलते एक्टर काफी घबराए हुए नजर आए. इस समारोह का एक वीडियो भी सोशल नेटवर्क पर प्रकाशित हुआ था.

रोहित शेट्टी से भिड़ गए नील भट्ट

खतरों के खिलाड़ी 13 के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो साझा किया है जिसमें नील भट्ट अपनी प्यारी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा पर अपना प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में मेकर्स ने नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बीच हुई खास बातचीत को शेयर किया है. इसी बीच कुछ ऐसा होता है जिससे पूरा माहौल तहस-नहस हो जाता है। वीडियो में नील भट्ट शुरुआत में कहते नजर आ रहे हैं कि वह ऐश्वर्या को यहां तक ​​आते देखकर काफी खुश हैं. इसके बाद नील रोहित शेट्टी से कहते हैं कि उन्हें यहां के लोगों से शिकायत है। लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या ने खुशी-खुशी टास्क पूरा कर लिया. नील का ये भी दावा है कि इन लोगों को रोहित शेट्टी की तरफ से भी सपोर्ट मिल रहा है. ये सुनकर ऐश्वर्या टेंशन में आ जाती हैं और रोहित शेट्टी का गुस्सा बढ़ जाता है.

बीच में छोड़ा रोहित शेट्टी ने शो

खतरों के खिलाड़ी 13 के इस प्रोमो में रोहित शेट्टी सबसे पहले नील भट्ट की बातों का जवाब देते हुए कहते हैं, ‘यहां हम सभी एक परिवार की तरह रहते हैं और हमारी मौज-मस्ती हम तक ही सीमित है।’ मैंने कहा, “हां। मुझे समझ नहीं आता कि ऐश्वर्या क्या कह रही हैं। ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि रोहित ने हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया। लेकिन नील फिर कहते हैं कि वह यहां सबके बारे में बात कर रहे हैं। नील की यह बात सुनकर रोहित शेट्टी वहां से चले गए और बताया उनके पीछे क्रू ने कहा कि अगर ऐसे एपिसोड के बीच में उन्हें बुलाना पड़े तो कृपया उन्हें अंदर न लाएं। हालांकि, यह नील भट्ट और रोहित शेट्टी की शरारत निकली। इसलिए ऐश्वर्या डर गईं।