Entertainment

रोहित शेट्टी की फटकार पर शिव ठाकरे का सिर शर्म से झुक गया. आखिर किस बात पर बौखलाए होस्ट?

खतरों के खिलाड़ी 13 हर नए एपिसोड के साथ मनोरंजन लेकर आता है। प्रतियोगियों द्वारा किए गए प्रफुल्लित करने वाले और खतरनाक स्टंट दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। लेकिन इस बार रोहित शेट्टी का गुस्सा चर्चा में बना हुआ है. रोहित शेट्टी प्रतियोगियों की चतुराई पर भड़क गए। खतरों के खिलाड़ी 13 का एक प्रोमो जारी किया गया था जिसमें रोहित शेट्टी खिलाड़ियों पर भड़के हुए थे। वीडियो में अर्चना प्रस्तोता गौतम को डांटती है। क्योंकि वह अक्सर पानी से जुड़े काम के साथ-साथ लगातार काम करने से भी मना कर देते हैं।

अर्चना को लगाई फटकार

रोहित ने कहा, “अर्चना चल क्या रहा, हम आपको पागल लगते हैं क्या..हमारी टीम इतनी मेहनत से टास्क डिजाइन करती है। सुबह से रेकी चल रही होगी, एक दिन पहले रिहर्सल हुआ होगा। आपने इससे पहले भी पानी का हुआ था और आपने नहीं किया था… या तो आप आज फैसला करो और शो छोड़ करके चले जाओ…”

डिनो को पड़ी फटकार

फिर रोहित शेट्टी ने भी शिव और डिनो को फटकार लगाई. शिव के लिए बीच में बोलना बहुत मुश्किल हो गया क्योंकि रोहित ने अल्टीमेटम दे दिया था. मेजबान ने कहा, “मजाक एक तरफ, लेकिन जब आप लोग अपनी रणनीति के साथ आते हैं, तो मैं पागल हो जाता हूं। डीनो, तुमने अपनी रणनीति ऐसी क्यों बनाई, कोई किसी को धोखा नहीं मारोगे?

शिव पर बौखलाए रोहित

इतने में पास खड़े शिव ठाकरे अपनी सफाई देने की कोशिश की, जिसने रोहित को और गुस्सा दिला दिया। उन्होंने फटकार लगाते हुए कहा, “मैं यहां हर किसी के बारें बात कर रहा हूं। क्या आपको लगता है कि हम मूर्ख हैं? और शिव यह बिग बॉस नहीं है, अगली बार मेरे शो पर इस भाषा का इस्तेमाल नहीं करना, आओ, दिखाता हूं…मैं एक स्टंटमैन हूं, अच्छे बच्चों की पतलून गीली होते हुए देखी है मैंने। मेरे सामने अपनी आवाज ऊंची मत करो।”