Entertainment

रोहित शेट्टी के शो की कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं उर्फी जावेद! आफत में डालेंगी अपनी जान

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए खूब चर्चा में रहती हैं। उनके अंदाज ने लोगों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालांकि अपने आउटफिट के लिए उर्फी जावेद (Urfi Javed) ट्रोल्स का भी खूब निशाना बनती हैं। इन दिनों उर्फी जावेद रिएलिटी शो में ज्यादा हाथ आजमा रही हैं। उन्हें लेकर अब यह भी खबर आ रही है कि जल्द ही उर्फी को ‘खतरों के खिलाड़ी 13‘ (Khatron Ke Khiladi 13) में देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, उर्फी जावेद, रोहित शेट्टी के शो की कंफर्म कंटेस्टेंट भी बताई जा रही हैं।

उर्फी जावेद को मेकर्स ने किया एप्रोच

रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद (Urfi Javed) को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया था। बताया जा रहा है कि वह शो की कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में भी शामिल हो सकती हैं। हाल ही में उन्हें शो के प्रोड्यूसर के ऑफिस के पास भी देखा गया था, जिसने उनके ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में शामिल होने की बात को और भी हवा दे दी है। सूत्रों का कहना है कि अगर उर्फी और मेकर्स के बीच बातचीत ठीक जमी तो एक्ट्रेस रोहित शेट्टी संग शो के लिए उड़ान भरेंगी।

कई रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं उर्फी जावेद

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) कई रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें बिग बॉस ओटीटी और ‘स्प्लिट्सविला’ शामिल हैं। हालांकि ‘बिग बॉस ओटीटी’ से उर्फी पहले हफ्ते में ही बाहर निकल गई थीं। वहीं ‘स्प्लिट्सविला’ में उन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी।

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का हिस्सा बन सकते हैं ये सितारे

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) के अलावा शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, नकुल मेहता, अर्चना गौतम, दिशा परमार और मुनव्वर फारूकी जैसे सितारे भी रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का हिस्सा बन सकते हैं।