Bollywood

लागत भी नहीं कमा पाई कैटरीना कैफ की फोन भूत, उनकी 3 FLOP फिल्मों की कमाई से भी रही पीछे

कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत की हालत अच्छी नहीं है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बोहत बुरा परफॉर्म कर रही है। उनकी फिल्म का 7 दिन का कलेक्शन का आंकड़ा सामने आया है, जिसे देखकर ट्रेड एनालिस्ट भी हैरान है।

सालभर बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) के जरिए बड़े परदे पर नजर आई, लेकिन उनका जादू दर्शकों को ज्यादा इम्प्रेस नहीं कर पाया। उनकी फिल्म को रिलीज को 7 दिन हो गए है और कलेक्शन का जो आंकड़ा सामने आया है, वो वाकई हैरान करने वाला है। आपको बता दें कि फिल्म हफ्तेभर में 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई। सामने आ ही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 7 दिन में महज 20 करोड़ रुपए ही कमा पाई। आपको बता दें कि ये आंकड़ा कैटरीना की 3 फ्लॉप फिल्मों के हफ्तेभर के कलेक्शन से भी बहुत पीछे हैं। फिल्म में कैटरीना के साथ ईशान खट्टर ( Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) लीड रोल में हैं।

अच्छी नहीं रही थी फओन भूत की ओपनिंग

आपको बता दें कि 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म फोन भूत अपने ओपनिंग डे कलेक्शन भी खास कमाल नहीं पाई थी। फिल्म ने पहले दिन 2.05 करोड़ का ही कलेक्शन किया था। हालांकि, फिल्म की कमाई में दूसरे दिन थोड़ा बहुत उछाल दिखा था। वहीं, फिल्म को छुट्टी का भी खास फायदा नहीं मिला। बता दें कि कैटरीना कैफ की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने 5 दिन में 10.71 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, बात गुरुवार की करें तो फिल्म महज 1.10 करोड़ ही कमा पाई। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म हफ्तेभर में सिईफ 20 करोड़ का आंकड़ा ही छू पाई है। यदि इस आंकड़े की तुलना कैटरीना की फ्लॉप के हफ्तेभर के कलेक्शन से करें तो ये बहुत कम है। उनकी 3 फ्लॉप जग्गा जासूस, बार बार देखो और फैंटम तक ने 7 दिन में फोन भूत से ज्यादा कमाई की थी। बता दें कि जग्गा जासूस ने 46.29 करोड़, बार बार देखो ने 29.40 करोड़ और फैंटम ने 47 .40 करोड़ रुपए कमाए थे।

फोन भूत को मिलेगी ऊंचाई से टक्कर

आपको बता दें कि आज यानी शुक्रवार 11 नवंबर को फिल्म ऊंचाई रिलीज हो रही है। सूरज बड़जात्या की इस पिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में है। इस फिल्म की रिलीज के साथ फोन भूत के कलेक्शन पर भी असर पड़ेगा।