Bollywood

लीक हुई टाइगर 3: सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज होते ही लीक हो गई है। Filmyzilla सहित इन साइटों ने लिंक जारी किए

सलमान खान और कैटरीना कैफ द्वारा निर्देशित फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होते ही लोकप्रिय हो गई। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन टाइगर 3 रिलीज होने के बाद लीक होने पर यह निर्माता के लिए बुरी खबर होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ ऑनलाइन लीक हो गई है।

ऑनलाइन लीक हुई ‘टाइगर 3’

सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने अपनी फिल्म टाइगर 3 से बड़े पर्दे पर धूम मचा दी थी. हालांकि, फिल्म के लीक होने की खबर ने मेकर्स को चिंता में डाल दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि टाइगर 3 को फिल्मीवाप (टाइगर 3 ऑन फिल्मीवाप), तमिल रॉकर्स (टाइगर 3 डाउनलोड तमिल रॉकर्स) और फिल्मीजिला (टाइगर 3 फिल्मीजिला) जैसी साइट्स पर लीक कर दिया गया है। इन पेजों पर फिल्म एचडी क्वालिटी में प्रकाशित की जाएगी। अब देखना यह है कि सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 के लीक होने से कमाई पर क्या असर पड़ेगा। आपको बता दें कि पहले भी कई फिल्में ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं, जिसकी वजह से मेकर्स को नुकसान उठाना पड़ा है।

सलमान खान ने फिल्म रिलीज से पहले किया था ये ट्वीट

टाइगर 3 की रिलीज से पहले सलमान खान ने ट्वीट किया. इस ट्वीट में सलमान खान अपने फैंस से एक गुजारिश करते नजर आए. फिल्म के निर्देशक सलमान खान ने लिखा, ”हमने जुनून के साथ फिल्म टाइगर 3 बनाई। कृपया फिल्म देखते समय बिगाड़ने वाली बातों से बचें। मुझे तुम पर भरोसा है, तुम सही काम करोगे.