Bollywood

लेके प्रभु का नाम सॉन्ग: सलमान खान ने दी टाइगर 3 के पहले गाने की झलक, कैटरीना कैफ ने भी डांस पर मारा चांस

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में टाइगर 3 का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्त एक्शन करते नजर आए थे. ट्रेलर में इमरान हाशमी का लुक काफी खतरनाक था. इसी बीच टाइगर 3 का पहला गाना लेके प्रभु का नाम का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने को मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया था.

टाइगर 3 के पहले गाने का टीजर आउट

सलमान खान द्वारा निर्देशित टाइगर 3 इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। यह फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी. इस दौरान सलमान खान और कैटरीना कैफ अरिजीत सिंह के गाने पर डांस करते हैं. दरअसल, टाइगर 3 का पहला गाना लेके प्रभु का नाम का टीजर रिलीज हो गया है। कैटरीना और सलमान ने जमकर डांस किया. हम आपको बता दें कि ये गाना 2 अक्टूबर को रिलीज होगा. सलमान खान की फिल्म का पहला गाना अरिजीत सिंह ने गाया है. खबरों की मानें तो सलमान और अरिजीत के बीच झगड़ा हो गया था। इसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की। लेकिन अब सलमान और अरिजीत के बीच सबकुछ ठीक है।

जवान का रिकॉर्ड तोड़ेगी टाइगर 3

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. कहा जा रहा है कि भाईजान इस बार इतना धमाल मचाएंगे कि जवान और गदर 2 का रिकॉर्ड एक झटके में टूट जाएगा. टाइगर 3 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 17 को होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस के इस सीजन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।