Entertainment

वत्सल शेठ के जन्मदिन पर इशिता दत्ता ने एक खास फैमिली फोटो शेयर की और अपने पति के लिए लिखा, “आप सबसे अच्छे पिता बनेंगे।”

इशिता दत्ता इन दिनों अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। इशिता और वत्सल हाल ही में माता-पिता बने हैं। फिलहाल वत्सल अपनी प्यारी पत्नी का बहुत ख्याल रखते हैं, लेकिन आज इशिता अपने पति वत्सल सेठ पर प्यार लुटाती हैं. दरअसल, वत्सल सेठ आज 43 साल के हो गए। एक्टर के जन्मदिन पर उनकी प्यारी पत्नी ने अपने लाड़ले की तस्वीर शेयर की है. इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए इशिता ने अपने परिवार की एक तस्वीर प्रशंसकों के साथ साझा की। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा.

इशिता ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा नोट

इशिता दत्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करके अपने पति वत्सल सेठ का जन्मदिन मनाया। यह एक पारिवारिक फोटो है. फोटो में इशिता और वत्सल और उनका पसंदीदा लड़का दिख रहा है। फोटो में वत्सल ने अपने बेटे को गोद में ले रखा है और इशिता ने अपना सिर अपने पति के कंधे पर रखा हुआ है. युगल मुस्कुरा रहे हैं और उनके सामने जन्मदिन का केक रखा हुआ है। फोटो को कैप्शन देते हुए इशिदा ने लिखा, “आप हर भूमिका में सर्वश्रेष्ठ थे, बेटा, दोस्त, चाचा, पति, भाई। और अब, हमारे छोटे बच्चे के पिता के रूप में, मैं आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” अरे लिखा. मैं पूरे दिल से नहीं जानता कि आप सबसे अच्छे पिता बनेंगे।

फैंस ने कपल से पूछा बेटे का नाम

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने अभी तक अपने बेटे का नाम फैंस को नहीं बताया है। ऐसे में कई फैंस इस फैमिली फोटो के कमेंट सेक्शन में इशिता से उनके बेटे का नाम पूछते नजर आए. साथ ही कुछ फैन्स ने फैमिली फोटो की तारीफ भी की. एक यूजर ने लिखा, “आप बच्चे का नाम कब बताएंगे?” एक अन्य ने लिखा, ‘बच्चे का चेहरा कब दिखाओगे?’ कई फैंस ने वत्सल सेठ को हीरो डैड बताया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.