Technology

वनप्लस पैड गो: वनप्लस पैड गो जल्द ही 2.4K डिस्प्ले और कंटेंट सिंकिंग फीचर के साथ आ रहा है। जानिए कीमत और फीचर्स

इस साल की शुरुआत में वनप्लस ने भारत में अपना पहला टैबलेट वनप्लस पैड लॉन्च किया था। जहां तक ​​स्पेक्स की बात है, हमें 144Hz डिस्प्ले और डाइमेंशन 9000 प्रोसेसर मिला। कंपनी फिलहाल वनप्लस पैड के गो वर्जन की समीक्षा कर रही है, जो बजट सेगमेंट में उपलब्ध होगा। वनप्लस ने अगले वनप्लस पैड के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन की पुष्टि कर दी है। वनप्लस पैड गो में 2.4K डिस्प्ले होने की बात कही गई है।

वनप्लस पैड गो की स्पेसिफिकेशन

वनप्लस पैड में 2800 x 2000 के रिज़ॉल्यूशन वाला 11.6 इंच का एलसीडी पैनल होने की उम्मीद है। वनप्लस पैड गो में एक नया कंटेंट सिंकिंग फीचर है जो उपयोगकर्ताओं को अपने वनप्लस स्मार्टफोन से मीडिया फ़ाइलों और क्लिपबोर्ड को तुरंत वनप्लस पैड गो पर साझा करने की अनुमति देता है। . नया फ़ाइल शेयरिंग सिस्टम ड्रैग-एंड-ड्रॉप जेस्चर का उपयोग करके काम करता है। वनप्लस एक ऐसे फीचर पर भी काम कर रहा है जो यूजर्स को उनके पास मौजूद किसी भी वनप्लस डिवाइस पर कॉल लेने की अनुमति देगा। आगामी वनप्लस पैड गो एंड्रॉइड 13 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 13 पर चलेगा। टैबलेट को जल्द ही ऑक्सीजन ओएस 14 का अपडेट मिलेगा। कंपनी वनप्लस पैड गो टैबलेट के लॉन्च के बाद अपना पहला फोल्डेबल वनप्लस ओपन लॉन्च करेगी।

वनप्लस पैड की खूबियां

वनप्लस ने इस साल की शुरुआत में भारत में अपना पहला वनप्लस पैड लॉन्च किया था। इस एंड्रॉइड टैबलेट में आपको 11.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है, जिसे 144Hz तक की वैरिएबल रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन सपोर्ट मिलता है। इस डिवाइस में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट मिलता है, जो 12GB रैम के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इस एंड्रॉइड टैबलेट में 13MP सिंगल-लेंस रियर कैमरा है, जिसे LED फ्लैश के साथ पेश किया गया है।