Entertainment

वरुण और लावण्या की शादी: वरुण और लावण्या ने लिए सात फेरे, दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरों पर दिल हार बैठी दुनिया…

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी की तस्वीरें: वरुण तेज और लावण्या ने बुधवार को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इटली में शादी कर ली। वरुण ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं. फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा: “माई लव.” वरुण तेज के पिता नागेंद्र बाबू ने भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जोड़े की शादी की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “नवविवाहित जोड़े वरुण तेज कोनिडेले और लावण्या कोनिडेले को हमारा आशीर्वाद।”

देखें तस्वीरें:

गौरतलब है कि शादी में दुल्हन लाल साड़ी पहनती है। बेज रंग की ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने कई सालों तक डेटिंग के बाद इस साल जून में सगाई कर ली। वरुण और लावण्या की पहली मुलाकात मास्टर की शूटिंग के दौरान हुई और वहीं से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई। ये दोनों फिल्म एंट्रिस्क 9000 किमी/घंटा में भी सह-कलाकार थे।

नागेंद्र बाबू के बेटे हैं वरुण

आपको बता दें कि वरुण एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू के बेटे हैं। उनका एक्टिंग डेब्यू 2014 में फिल्म “मुकुंद” से हुआ। उन्होंने फ़िदा, कांचे, स्लैकर और F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी अगली फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन है। यह फिल्म इसी साल 8 दिसंबर को रिलीज होगी. और उनके चाचा चिरंजीवी और पवन कल्याण दक्षिणी फिल्म उद्योग के प्रमुख अभिनेताओं में से हैं। उनके चचेरे भाई सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और राम चरण हैं। लावण्या त्रिपाठी को दोसुकील्था, ब्रम्मन और हैप्पी बर्थडे जैसी कई फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। लावण्या त्रिपाठी ने 2012 में फिल्म अंडाला से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।