Entertainment

विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल पर कमल हासन भी दीवाने हो गए और जमकर तारीफ के कसीदे पढ़े।

विक्रांत मैसी अभिनीत 12वीं फेल इस समय सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। यह फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में मेधा शंकर भी अहम भूमिका में हैं. पहली स्क्रीनिंग, जो हाल ही में भोपाल, मुंबई और दिल्ली में हुई, को बहुत सकारात्मक समीक्षा मिली। इस फिल्म को रिलीज से पहले ही पॉजिटिव रिव्यू मिले थे. इस फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा हैं। अब फिल्म की तारीफ करने वालों की लिस्ट में कमल हसन का नाम भी शामिल है.

कमल हसन ने की फिल्म की तारीफ

कमल हासन ने चेन्नई में आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ’12वीं फेल्योर’ देखी और फिल्म देखने के बाद उन्होंने फिल्म और विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म की तारीफ की. उन्होंने द 12वीं फेल्योर के लिए अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे वास्तव में खुशी है कि मैंने फिल्म देखी, और जिन लोगों से मैंने बात की है, जिन्होंने फिल्म देखी है, उन्होंने केवल एक ही बात कही है: इतनी अच्छी फिल्म देखें।” . “हमें गए हुए बहुत समय हो गया है। मैं इससे सहमत हूं। ऐसी फिल्म बनाने के लिए विधु चोपड़ा को धन्यवाद। इससे मेरे जैसे फिल्म निर्माताओं को आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने और वह करने की उम्मीद मिलती है जो आपको सबसे ज्यादा पसंद है।

फिल्म की कहानी

सच्ची कहानी पर आधारित यह फिल्म यूपीएससी प्रवेश परीक्षा में बैठने वाले लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है। साथ ही, यह एक परीक्षा से कहीं अधिक है और आपको असफल होने पर भी हार न मानने और फिर से शुरुआत करने के लिए प्रोत्साहित करता है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित ’12वीं फेल’ 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी।