Bollywood

वीरे दी वेडिंग 2: सोनम कपूर की बहन रिया ने वीरे दी वेडिंग के सीक्वल की पुष्टि की है और इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

2018 में रिलीज हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग काफी चर्चा में रही थी. फिल्म की स्क्रिप्ट और कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीत लिया। इस फिल्म की स्टारकास्ट में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया शामिल थीं। फिल्म शशांक घोष द्वारा निर्देशित और रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है। इस फिल्म को रिलीज होने पर काफी सराहना मिली थी. अब यह फिल्म फिर से सुर्खियां बटोर रही है। जी हाँ, आपको बता दें कि इस फिल्म का सीक्वल फिलहाल फिल्माया जा रहा है.

रिया ने किया फिल्म का कंर्फमेशन

सूत्रों के मुताबिक रिया कपूर ने वीर डे की शादी की पुष्टि कर दी है. रिया का कहना है कि यह सीक्वल पहले भाग से बिल्कुल अलग होगा। फिल्म में कई खास बातें हैं. इसके अलावा, रिया कपूर ने यह भी कहा कि सीक्वल को रिलीज होने में पांच साल लग गए क्योंकि वह चाहती थीं कि यह पहली फिल्म से बेहतर हो और कोई जोखिम नहीं लेना चाहती थीं। मुझे पता था कि चुनौतियाँ होंगी, लेकिन यह जरूरी था क्योंकि इस फिल्म में मेरे लिए सब कुछ है। इसके अलावा, रिया ने कहा है कि फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन फिल्म पर अपडेट जल्द ही घोषित की जाएगी।

फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं रिया

साथ ही रिया का कहना है कि मैं बहुत खुश हूं कि हम इस फिल्म को दोबारा मार्केट में ला रहे हैं। फैंस फिलहाल पुरानी लाइनअप को फिर से देखने की उम्मीद कर रहे हैं। आपको बता दें कि रिया कपूर इन दिनों अपनी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म अनिल कपूर, रिया कपूर, एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा सह-निर्मित है और रिया कपूर के पति करण बुलानी द्वारा निर्देशित है।