Entertainment

शहजादा फ्लॉप होने के बाद कार्तिक आर्यन ने भोजपुरी गाने पर हिलाई कमरिया, लोगों ने पूछ डाले ये सवाल

कार्तिक आर्यन इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म शहजादा रिलीज हुई थी। इस फिल्म से कार्तिक को काफी उम्मीद थी हालांकि शहजादा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन कुल 1-1.50 करोड़ की कमाई की है। इस बीच बॉलीवुड के शहजादा यानी कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो फेमस भोजपुरी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन का ये क्लिप इंटरनेट जगत पर आते ही छा गया है।

कार्तिक आर्यन ने भोजपुरी गाने पर हिलाई कमरिया

कार्तिक आर्यन क जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है उसमें वो पवन सिंह के फेमस गाने कमरिया करे लपालप सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। वीडियो में कार्तिक आर्यन अपनी फैमिली के साथ जमकर धमाल मचा रहे हैं। कार्तिक आर्यन का ये डांस क्लिप इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। जहां कुछ लोग कार्तिक आर्यन की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मूवी फ्लॉप होने के बाद कमरिया हिलाते हुए कार्तिक।’ दूसरे ने लिखा, ‘शहजादा फ्लॉप होने की पार्टी।’ 

साउथ की रीमेक हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की शहजादा अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठप्रेमुलु की हिंदी रीमेक थी। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। हालांकि कार्तिक आर्यन की शहजादा बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है। इससे पहले कार्तिक भूल भुलैया 2 में नजर आए थे। इस मूवी ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले थे। कार्तिक ने भी फिल्म में काफी अच्छी एक्टिंग की थी। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी मौजूद थी।