Entertainment

शहनाज गिल की आंखों पर फिदा हो गए Elvish Yadav, लोगों ने पूछा- ‘भाई आप किस किस के दीवाने हो’?’

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एल्विश यादव का गाना ‘हम तो दीवाने’ रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नजर आ रही हैं और इसे फैन्स से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। जबकि इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, “हम तो दीवाने” यूट्यूब पर नंबर वन पर है। हाल ही में एल्विश यादव एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ रोमांस करते नजर आए थे, जिसे खुद राव साहब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

वीडियो आया सामने

इस वीडियो में एल्विश यादव सफेद टी-शर्ट और ब्लैक लेदर जैकेट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, जबकि शहनाज गिल हरे और नीले रंग के बूटकट इवनिंग सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में अल्फ यादव और शहनाज गिल हम तो दीवाने गाने पर प्यार से धमाल मचा रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए अल ने लिखा, ”कृपया इस जोड़े को सलाह दें. “हम पागल है।”

शहनाज गिल और एल्विश यादव (Elvish Yadav) के वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एल्विश यादव और शहनाज गिल के इस वीडियो पर अक्सर लोग कमेंट करते हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई, तुम लोग एक-दूसरे के दीवाने हो। पागलपन हर जगह है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”दोनों शब्द साथ में कितनी आग लगते हैं, गाने में उर्वशी की जगह शहनाज़ को होना चाहिए था.”