BigBoss

शालीन को बुली करना प्रियंका-टीना को पड़ा भारी, भड़के लोगों ने यूं सिखाया सबक

बिग बॉस 16 चर्चा में है। शो के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं, जिस वजह से कंटेस्टेंट्स की नजरें ट्रॉफी पर हैं तो वहीं, दर्शक भी शो के खिलाड़ियों की एक-एक हरकत पर नजर बनाए हुए हैं। इन दिनों शो में एक तरफ मंडली है। दूसरी तरफ प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और टीना दत्ता का ग्रुप बना हुआ है, जिसमें शालीन भनोट (Shalin Bhanot) नहीं दिख रहे हैं। बिग बॉस में शालीन भनोट काफी अकेले पड़ गए हैं। इतना ही नहीं, बीते एपिसोड में प्रियंका-टीना ने मिलकर शालीन को काफी तंग भी किया, जिसके बाद एक्टर फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए। वहीं, अब सोशल मीडिया पर प्रियंका को फटकार लगाई जा रही है।

लोगों का फूटा गुस्सा

दरअसल, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के बीते एपिसोड में कई बार ऐसा देखने मिला था जब शालीन ने टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी को इग्नोर किया। लेकिन वह दोनों मिलकर शालीन से खूब पंगे ले रही थीं। एक बार अर्चना गौतम ने भी शालीन भनोट के मजे लिए, जिस वजह से वह चिड़ भी गए थे। वहीं, अब सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। कई लोगों ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रियंका को शालीन को बुली करना बंद कर देना चाहिए। वहीं, कुछ लोगों ने शालीन को अच्छा इंसान बताया है। 

टीना से लड़ाई के बाद अलग पड़े शालीन भनोट

बता दें कि बिग बॉस 16 में शालीन भनोट का बॉन्ड सुंबुल तौकीर खान से बना था लेकिन दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई और फिर दोनों अलग हो गए। इसके बाद शालीन को टीना के रूप में दोस्त मिला। हालांकि, दोनों कई बार यह भी कहते दिखे कि वह एक-दूसरे के लिए फील करते हैं। दोनों कई बार थोड़ा क्लोज भी आए। लेकिन सलमान खान से लेकर दर्शकों तक ने टीना शालीन के रिश्ते को फैक बताया। वहीं, अब दोनों एक-दूसरे से बुरी तरह लड़ते नजर आते हैं। इस हफ्ते दोनों ने एक-दूसरे को नॉमिनेशन में भी डाला है।