BigBoss

शालीन भनोट की फिर से फिसली जुबान, सलमान खान पर दे डाला विवादित बयान

बिग बॉस 16 इन दिनों हर जगह छाया हुआ है। जैसे जैसे ये शो अपने अंजाम के करीब जा रहा है वैसे -वैसे ये और भी दिलचस्प होता जा रहा है। बिग बॉस ने ये हफ्ता कंटेस्टेंट्स की फैमिली के नाम कर दिया है। बीते दिनों इस शो में शिव ठाकरे की मां ने एंट्री ली थी। इसके अलावा साजिद खान की बहन फराह खान भी शो में आई थीं। वहीं शिव ठाकरे की मां की बात करें तो उन्होंने सभी घरवालों पर जमकर प्यार लुटाया था। इस दौरान शिव की मां ने शालीन भनोट को कई बातें समझाई। उन्होंने शालीन को गेम पर फोकस करने को कहा। इस बीच शालीन भनोट ने सलमान खान के बारे में ऐसी बात कह दी कि सभी के होश उड़ गए। 

शालीन भनोट ने सलमान खान पर दिया विवादित बयान

दरअसल, शिव की मां से बातचीत करने के दौरान शालीन भनोट की जुबान फिसल गई। उन्होंने सलमान खान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया। इस दौरान शिव ठाकरे की मां ने शालीन भनोट से कहा, ‘तुम्हे सलमान सर से हमेशा डांट पड़ती है, तुम गलत बातें मत किया करो।’ जिसके जवाब में शालीन भनोट कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि मेरी कुंडली में सलमान दोष है।’ पहले तो शालीन का ये जवाब सुन सभी लोग हंसने लगे। लेकिन इसके बाद शिव ठाकरे को एहसास हो गया कि शालीन ने बहुत गलत बात बोल दी है। इसपर शिव ने कहा कि इस वजह से उन्हें सलमान खान से डांट सुननी पड़ती है। इसके बाद शालीन ने तुरंत कैमरे के सामने सलमान खान से माफी मांगी। हालांकि अब लोगों का ये मानना है कि इस वीकेंड के वार फिर से सलमान खान, शालीन भनोट की क्लास लगाने वाले हैं।

टीना की मां ने ली बिग बॉस के घर में एंट्री

बिग बॉस 16 के आज का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। इस शो में टीना दत्ता की मां एंट्री लेने वाली हैं। वहीं शालीन भनोट की मां भी घर आने वाली हैं। जब शालीन और टीना की मां आमने-सामने होगी तो कुछ न कुछ धमाका तो होगा ही। ऐसे में दर्शक आज के एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।