Entertainment

शाहरुख खान की ‘जवान’ के दीवाने फैंस के क्रेजी वीडियो हो रहे वायरल!

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान आज 16 सितंबर को रिलीज हो गई है. शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म ने रिलीज होते ही खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म की रिलीज के बाद “ज्वांग” की धूम शुरू हो जाती है। शाहरुख खान के प्रशंसक थिएटर के सामने कतार में खड़े थे. सुबह 6 बजे फिल्म का पहला शो देखने के लिए थिएटर के बाहर भीड़ जमा हो गई। इस विषय पर विभिन्न शहरों से वीडियो प्रकाशित किये गये हैं। प्रशंसक “युवा शो का पहला दिन” अलग-अलग तरीकों से मनाते हैं।

‘जवान’ का पहला शो देखने के लगी लाइन

लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म जवान आज 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जब से फिल्म बिक्री पर आई, जावन पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर हिट होने लगी। अब जावन के पहले प्रदर्शन के वीडियो हैं। इन वीडियो में शाहरुख खान के लिए फैन्स की दीवानगी साफ झलक रही है. जावन का पहला प्रदर्शन देखने के लिए लोग सिनेमाघरों के सामने कतार में खड़े हो गए। प्रशंसकों ने मुंबई में गेटी गैलेक्सी बिल्डिंग के सामने दही खंडी शैली में इस अवसर का जश्न मनाया। इसीलिए जयपुर में फैन्स ने शाहरुख खान की बड़ी-बड़ी तस्वीरें लगाईं। ये आउट-ऑफ-द-थिएटर वीडियो अलग-अलग शहरों के हैं। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि “जावन” का पहला एपिसोड सुबह 6 बजे प्रसारित हुआ। तो चलिए बिना देर किये इस पर एक नजर डालते हैं

पहले दिन इतनी कमाई कर सकती है ‘जवान’

‘जवान’ की डवांस बुकिंग रिपोर्ट देखने के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। वहीं, फिल्म पहले दिन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये की कमाई करने की क्षमता रखती है। साथ ही, रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि शाहरुख खान की “जहावान” बॉक्स ऑफिस के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी।