Entertainment

शाहरुख खान की डंकी से नहीं टकराएंगे प्रभास, बदल जाएगी सालार की रिलीज डेट?

हाल ही में प्रभास की नई फिल्म सालार ने खूब चर्चा बटोरी। यह फिल्म अगले महीने 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों की भारी उत्सुकता को देखते हुए मेकर्स इस फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी में हैं. प्रभास द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सारा’ शाहरुख खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘डिंकी’ के साथ ही रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में हर किसी की नजर सुपरस्टार शाहरुख खान और प्रभास की ऑनस्क्रीन भिड़ंत पर है. लेकिन अब कुछ मीडिया आउटलेट्स दावा कर रहे हैं कि रिलीज डेट फिर से बदल सकती है.

तो क्या फिर टलेगी ‘सालार’ की रिलीज डेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के इस साल रिलीज होने की संभावना नहीं है. मनोरंजन जगत में चल रही उथल-पुथल के बीच खबर आई है कि मेकर्स फिल्म की रिलीज को इस साल के बजाय अगले साल तक टाल सकते हैं। उपलब्ध जानकारी के मुताबिक संभव है कि फिल्म मार्च 2022 में रिलीज होगी. इसके अलावा यह भी पता चला है कि प्रभास की सालार की रिलीज के साथ ही निर्माता सालार पार्ट 2 की रिलीज डेट की भी घोषणा करेंगे. पहली फ़िल्म की रिलीज़ के तुरंत बाद रिलीज़ हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सालार पार्ट 2’ अगले साल अप्रैल 2024 में रिलीज हो सकती है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि ये खबरें सच साबित होती हैं या झूठ.

मेकर्स ने नहीं किया ‘सालार’ के पोस्टपोन्ड का ऐलान

हालाँकि, फिल्म निर्माताओं ने अभी तक इन रिपोर्टों पर कोई टिप्पणी नहीं की है। निर्माता ने इन रिपोर्टों की पुष्टि नहीं की है। वर्तमान में, सालार की एकमात्र आधिकारिक रिलीज़ तिथि 22 दिसंबर है। हालांकि इस फिल्म को रिलीज होने में अभी करीब डेढ़ महीना बाकी है लेकिन सालार के मेकर्स ने इसका कोई ट्रेलर या पोस्टर जारी नहीं किया है. इससे फैंस जरूर हैरान रह गए. मेकर्स ने शाहरुख खान की फिल्म डिंकी का प्रमोशन शुरू कर दिया है। वहीं प्रभास की फिल्म सालार इस मामले में धीमी गति से आगे बढ़ रही है। इसके चलते फैंस के बीच यह डर है कि कहीं मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट फिर से न बदल दें.