Entertainment

शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ेगी सलमान खान की ये फिल्म! जानें कब होगी रिलीज

पठान ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से धमाल मचा रखा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक केजीएफ 2 से लेकर कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। इस फिल्म खाली इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन पूरे हो गए है। अब सवाल ये उठ रहा है कि ‘पठान’ का रिकॉर्ड कौन सी फिल्म तोड़ेगी इसको लेकर ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी ने बॉलीवुड लाइफ से बात की है। अक्षय ने उस फिल्म का नाम बताया जो ‘पठान’ के रिकॉर्ड्स को तोड़ सकती है। 

अक्षय राठी ने बताया इस फिल्म का नाम

ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी काफी चर्चा में बने रहते है। अभी हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए शाहरुख खान की फिल्म डंकी और जवान को लेकर आपनी राय रखी थी। इसके बाद अब अक्षय राठी ने बॉलीवुड लाइफ से खास बातचीत के दौरान उस फिल्म के बारे में बताया जो पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। अक्षय राठी के मुताबिक सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ शाहरुख खान की पठान के रिकॉर्ड्स को तोड़ सकती हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये टाइगर 3 भी वाई आर एफ स्पाई यूनिवर्स की ही फिल्म है। सलमान खान की इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी टाइगर 3

सलमान खान और कटरीना कैफ की लीड रोल वाली ये फिल्म 10 नवंबर को 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। सलमान खान की इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे। जानकारी के लिए बता शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान ने कैमियो किया था, इस फिल्म के दौरान टाइगर 3 को लेकर कई खुलासे हुए थे।