Bollywood

शाहरुख खान की पठान पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, बेशर्म रंग गाने पर भी उठाये सवाल!

शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों हर किसी के जुबां पर है। रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, इस फिल्म के एक गाने बेशर्म रंग पर जमकर विवाद हो रहा है। इस गाने में दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी पहन शाहरुख के साथ रोमांस कर रही हैं। एक्ट्रेस की बिकिनी के रंग की वजह से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हो गई है। लोग इस सॉन्ग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच अब खबर ये आ रही है कि सेंसर बोर्ड ने शाहरुख खान की फिल्म पर कैंची चलाई है। वहीं बेशर्म रंग गाने में बदलाव करने की मांग की गई है। 

सेंसर बोर्ड ने पठान के मेकर्स को दिया ये निर्देश

हाल ही में शाहरुख खान की ये फिल्म पठान सर्टिफिकेशन के लिए सेंसर बोर्ड पहुंची थी। यहां निर्माता और फिल्म के निर्देशक को ये निर्देश दिया है कि शाहरुख खान की मूवी पठान और इसके गाने में बदलाव लाए जाएं। रिपोर्ट्स की मानें तो सीबीएफसी (CBFC) ने यश राज फिल्म्स को फिल्म पठान के रिवाइज वर्जन को सबमिट करने के लिए कहा है। हालांकि इन बदलाव को लेकर सेंसर बोर्ड ने कोई खास सुझाव नहीं दिया है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि मेकर्स इस मूवी में और गाने में क्या बदलाव करते हैं।

इस दिन रिलीज होगी शाहरुख की पठान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। शाहरुख की ये मूवी 25 जनवरी को थियेटर्स में रिलीज होगी। इस मूवी में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान इस एक्शन मूवी में कैमियो सरने वाले हैं। शाहरुख की इस मूवी का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताते चलें कि पठान के अलावा शाहरुख खान फिल्म जवान में भी अपना जलवा बिखेरने वाले हैं।