Bollywood

शाहरुख खान की ‘पठान’ में फ्री में काम करेंगे सलमान खान, दोस्ती की खातिर ठुकराया करोड़ों का ऑफर!!

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान साल 2023 में ‘टाइगर 3’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ बॉक्स ऑफिस को हिलाने वाले है। इसके अलावा सलमान खान बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो करने वाले है। इसी बीच अब सलमान खान और फिल्म ‘पठान’ से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। फिल्म पठान की रिलीज से पहले सलमान खान की फीस चर्चा में आ गई है। सलमान की फीस से जुड़ी जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। तो चलिए जानते है सलमान खान फिल्म पठान के लिए कितनी फीस ले रहे हैं।

सलमान खान की फीस को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज से पहले काफी चर्चा में आ गई हैं। कभी इस फिल्म पर गाना कॉपी करने का आरोप लग रहा है, तो कभी फिल्म के गाने में पहने कपड़े को लेकर विवाद हो रहा है। लेकिन इसी बीच अब फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया, जो सलमान खान की फीस से जुड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने फिल्म में काम करने के लिए कोई फीस नहीं ली है। उन्होंने फीस के लिए मेकर्स को मना कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान फिल्म पठान में कैमियो करने वाले है।

इन फिल्मों के लिए भी सलमान ने नहीं ली फीस

सलमान खान पहले भी कई फिल्मों में फ्री में काम कर चुके हैं। सलमान खान ने अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ को लेकर कोई फीस नहीं ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘प्रेम रतन धन पायो’ के रोल के लिए भी सलमान खान ने फीस नहीं ली थी। बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्म ‘गॉडफादर’ में भी सलमान खान ने फ्री में काम किया था।