Bollywood

शाहरुख खान की फिल्म को लेकर एटली कुमार की भविष्यवाणी, ‘Dunki’ तोड़ देगी ‘पठान’ और ‘जवान’ का रिकॉर्ड!

‘पठान’ और फिर ‘जवान’ के जरिए शाहरुख खान ने साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड के किंग हैं और उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता. 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवां ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 430 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह फिल्म ने दुनिया भर में 858 करोड़ रुपये की कमाई की। अब क्रिसमस के मौके पर शाहरुख खान ‘डंकी’ फिल्म में स्क्रीन पर नजर आएंगे.

राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट करि है फिल्म

शाहरुख खान की Dunki का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभाएंगी. अब जवां के निर्देशक एटली कुमार ने हाल ही में डिंकी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। कोईमोई के साथ एक इंटरव्यू में ‘जवां’ के डायरेक्टर एटली कुमार ने कहा कि ‘डिंकी’ ‘पठान’ और ‘जवां’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी. “बेशक, गधा जवान और पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगा। पारिस्थितिकी तंत्र ऐसा ही होना चाहिए। हमें हर फिल्म के साथ शीर्ष पर पहुंचना है.’ मुझे जवान से आगे निकलना है. मैं सचमुच खुश हूं, डॉ. आई. खान,” उन्होंने कहा। मुझे नहीं लगता कि कोई एक साल में 3 एक हजार करोड़ी फिल्में बनाएगा, मैं उसके लिए प्रार्थना करता हूं और उसे शुभकामनाएं देता हूं।

इस तारीख को रिलीज होगी ‘डंकी’ (Dunki)

बता दें कि (Shah Rukh Khan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) 22 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर उतरेगी। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान साल 2023 में तीसरी फिल्म देंगे। इस फिल्म का दर्शक बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान की पहली फिल्म यानी ‘पठान’ जनवरी में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नजर आए थे। इसके बाद शाहरुख खान 7 सितंबर को ‘जवान’ के जरिए बड़े पर्दे पर उतरे थे।