Entertainment

शाहरुख खान को मन्नत की छत पर आर्यन खान के साथ देखा गया , Jawan के ब्लॉकबस्टर होते ही यूं मनाया जश्न

शाहरुख खान की फिल्म जवान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. शाहरुख खान की ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. इसके साथ ही किंग खान की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ ही दिनों में 500 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है. इस फिल्म की सफलता के बाद किंग खान पहली बार अपने फैंस के सामने आये. शाहरुख खान का एक जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शाहरुख खान के साथ उनके बेटे आर्यन खान भी नजर आए.

आर्यन खान संग नजर आए शाहरुख खान

शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाह खान ने इस फिल्म का कहीं भी प्रमोशन नहीं किया. हालांकि, फिल्म की सफलता के बाद उनकी मुलाकात शाह खान से हुई। फिल्म ‘जवान’ देखने के बाद बड़ी संख्या में प्रशंसक शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर जमा हो गए। यह देखने के बाद वह अपने अनुयायियों से मिलने के लिए मनात के घर की छत पर खड़े हो गये। शाहरुख खान को देखते ही उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठे। इस दौरान शाहरुख खान के साथ उनके बेटे अरिन खान भी नजर आए. शाहरुख खान और अरिन खान का ये वीडियो वर्चुअल स्पेस में रिलीज हुआ है. किंग खान के फैन्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. आइए अब देखते हैं शाहरुख खान और आर्यन खान का वीडियो।

फिल्म ने अब तक किया इतना कलेक्शन

फिल्म ‘जवान’ पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही हैं। फिल्म ने पहले दिन 65.50 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके बाद फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया। शाहरुख खान की फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो गए है। फिल्म ने 7 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 327.88 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।