National

शाहरुख खान को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेता को दी Y+ सुरक्षा

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। जहां जवान ने भारत में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया, वहीं फिल्म ने दुनिया भर में 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इसी बीच जवां एक्टर शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, शाहरुख खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसके बाद, महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान को Y+ सुरक्षा प्रदान की। हमें बताएं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।

शाहरुख खान के साथ रहेंगे इतने सुरक्षाकर्मी

मुंबई पुलिस के मुताबिक, शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार से शिकायत की थी कि उनकी फिल्म पाटन और जवान की रिलीज के बाद उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं. इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने धमकी भरे कॉल आने के बाद शाहरुख खान को Y+ श्रेणी का बीमा कवर देने का फैसला किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरकार ने आईजी अधिकारियों को शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया है. जहां तक ​​शाहरुख खान को दी जाने वाली सुरक्षा की बात है तो छह निजी गार्ड और पांच सशस्त्र पुलिस अधिकारी 24 घंटे उनके साथ रहेंगे। सुरक्षा का खर्च शाहरुख खान खुद उठाएंगे.

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शाहरुख खान अब डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे। फिल्म ‘डंकी’ इसी साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान पिछली बार फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।