Entertainment

शाहरुख खान ने कहा कि वह इस बात से निराश हैं कि नयनतारा फिल्म जवान में कम नजर आईं – बोले- दुर्भाग्य से…

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा और कोम्यो में दीपिका पादुकोण नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद से ही दीपिका और नयनतारा के रोल को लेकर विवाद बना हुआ है। आरोप है कि लीड एक्ट्रेस होने के बावजूद नयनतारा के परफॉर्मेंस टाइम में कटौती की गई और एक्ट्रेस खुद इस बात से नाराज हैं. इसके अलावा, शीर्षक, जो नयनतारा को एक अकेली माँ के रूप में चित्रित करता है, को फिल्म में ठीक से चित्रित नहीं किया गया था। अब इस पर शाहरुख खान ने प्रतिक्रिया दी है.

शाहरुख से पूछा गई ये बात

‘जवान’ के हिट होने के बाद शाहरुख खान लगातार अपने फैंस से किसी न किसी तरह से बातचीत कर रहे हैं. कल रात उन्होंने ट्विटर (एक्स) पर आस्क एसआरके #AskSRK सत्र आयोजित किया। फैंस ने किंग खान से कई सवाल पूछे. इसी बीच एक यूजर ने नयनतारा की कम स्क्रीन टाइमिंग का मुद्दा भी उठाया, जिस पर शाहरुख को जवाब देना पड़ा। एक यूजर ने लिखा, “सुजी के साथ आजाद का रिश्ता बहुत पसंद आया… सिंगल मदर की कहानी बहुत अच्छी तरह से सोची गई और वास्तव में ताज़ा थी।” जीवन के सभी क्षेत्रों की महिलाओं का प्रतिनिधित्व करने के लिए धन्यवाद। आई लव यू शाह @iamsrk #AskSRK #Jawan…’

शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया, ”मुझे भी लगा कि एक सिंगल मॉम के रूप में नर्मदा की कहानी अद्भुत थी। दुर्भाग्य से चीजों की योजना में अधिक स्क्रीन समय नहीं मिल सका, लेकिन जैसा कि यह अद्भुत था। #जवान।”