Entertainment

शाहरुख खान ने टाइगर 3 के टीज़र पर प्रतिक्रिया दी और भाईजान के लिए ट्वीट किया

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के डायलॉग्स से लेकर बीजीएम तक की लोग वाहवाही कर रहे हैं। ‘टाइगर 3’ के टीजर में देखने को मिल रहा है कि अविनाश सिंह राठौड़ अब खुद को साबित करने के लिए अपने ही देश से बगावत करते नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अब इसी बीच ‘जवान’ एक्टर शाहरुख खान ने ‘टाइगर 3’ के टीजर पर रिएक्ट किया है।

शाहरुख़ खान ने किया ट्वीट

शाहरुख खान ने हाल ही में ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ ‘आस्क एसआरके’ सत्र आयोजित किया। फैन्स ने शाहरुख खान से बेहद दिलचस्प सवाल पूछे. एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि उन्हें टाइगर 3 का टीजर कैसा लगा. तो किंग खान ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया. एक सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “टाइगर 3 अद्भुत लग रही है भाई भाई है। मुझे यह टीज़र बहुत पसंद आया।”

शाहरुख खान करेंगे ‘टाइगर 3’ में कैमियो

सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 में शाहरुख खान एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख पठान का किरदार निभाते नजर आएंगे। शाहरुख खान ने हाल ही में टाइगर 3 के लिए अपना कैमियो किया और सेट से उनकी तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। आपको बता दें कि मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित सलमान खान की टाइगर 3 का बजट 300 करोड़ रुपये है। ये फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी. टाइगर 3 में सलमान खान एक बार फिर दिवाली के मौके पर अपने फैंस को बड़ा तोहफा देंगे. टाइगर 3 का टीजर रिलीज होने के बाद अब दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.