Bollywood

शाहरुख खान ने रिलीज से तीन दिन पहले जवान का एक बड़ा स्पॉइलर दिया और फिल्म के बारे में विशेष बातें साझा कीं।

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान के रिलीज होने में सिर्फ तीन दिन बचे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में रिलीज किया गया था. जोन के ट्रेलर को प्रशंसकों ने खूब सराहा और अब कई लोग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान की ‘जवान’ भी हॉट टॉपिक है जिसे प्री-ऑर्डर किया जा चुका है. सुबह 7 बजे तक सोमवार सुबह इस फिल्म की 57.5 करोड़ टिकटें बिक चुकी थीं। इसी बीच शाहरुख खान ने फिल्म ‘ज्वांग’ की रिलीज से पहले अपने फैंस को जोरदार स्वागत किया।

 ‘आस्क मी सेशन’ के दौरान अपने फैंस से बातचीत की।

शाहरुख खान ने “आस्क मी” सेशन के दौरान अपने प्रशंसकों से बातचीत की। इस बीच, प्रशंसक शाहरुख खान से जवान के बारे में बहुत सारे सवाल पूछ रहे हैं और किंग खान भी प्रशंसकों के सभी सवालों का जवाब देने में बहुत अच्छे हैं। वहीं जब एक फैन ने पूछा, ”आपने एक युवा से क्या सीखा?” जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया, “फिल्म दिखाती है कि कैसे हम, एक व्यक्ति के रूप में, उन बदलावों को हासिल कर सकते हैं जो हम अपने आसपास देखना चाहते हैं।” उन्होंने कहा कि “जावन” का पहला सीन सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए वह समय पर फिल्म देखने आये.

7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी जवान

एक फैन ने शाहरुख खान से जवान की रिलीज से पहले हमें कुछ स्पॉइलर देने के लिए कहा। तो अभिनेता ने कहा: कृपया समय पर थिएटर आएं ताकि उद्घाटन न चूकें। इसके अलावा शाहरुख खान ने यह भी कहा कि उनके दूसरे बेटे अबराम को जवान में लोरी बहुत पसंद है. शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे कलाकारों की फिल्म ‘जोन’ 16 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान की दो भूमिकाएं हैं। इस फिल्म के निर्देशक अत्रि कुमार हैं. फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल होगा.