Bollywood

शाहिद कपूर ने अपनी नई फिल्म ‘Deva’ की घोषणा की है जो इस दिन रिलीज होगी।

शाहिद कपूर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. शाहिद कपूर ने भी इसी साल यानी कि अपना ओटीटी डेब्यू किया है। 2023 की शुरुआत में और सभी को प्रभावित किया। अपनी पहली वेब सीरीज ‘फर्जी’ में शाहिद कपूर के अभिनय ने दिल जीता और खूब सराहना मिली। अब जब शाहिद कपूर के खाते में एक और फिल्म जुड़ गई है तो शाहिद कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है. दरअसल दशहरे के मौके पर शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘दिवा’ का ऐलान हुआ और इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया. फिल्म ‘दिवा’ में शाहिद कपूर के लुक को फैंस काफी पसंद करते हुए कमेंट्स कर रहे हैं।

शाहिद कपूर ने दिखाया फिल्म ‘देवा’ से अपना फर्स्ट लुक

दशहरे के मौके पर निर्देशक शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए देवा नाम से अपनी अगली फिल्म बनाने की घोषणा की। शाहिद कपूर की यह फिल्म अगले साल दशहरा पर 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शाहिद कपूर ने फिल्म ‘दिवा’ से अपना फर्स्ट लुक भी जारी किया है। शाहिद कपूर हाथ में बंदूक लिए एंग्री यंग मैन के रूप में नजर आ रहे हैं. शाहिद कपूर के फैंस को ये लुक काफी पसंद आ रहा है. साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर रोशन एंड्रयूज की फिल्म दिवा में शाहिद कपूर के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद फैंस काफी उत्साहित थे और बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे.

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्में

फिल्म देवा के अलावा शाहिद कपूर के पास एक और फिल्म है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है और यह 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म के पोस्टर से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि यह एक रोमांटिक फिल्म है।