Entertainment

शिल्पा शेट्टी ने की नवरात्रि की पूजा, वीडियो शेयर कर फैन्स को दीं शुभकामनाएं

Shilpa Shetty Navratri Puja हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ मिलकर घर में माता रानी की चौकी लगाई और आरती करती नजर आई। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें माता रानी की आरती करती नजर आ रही हैं। देशभर में आज 15 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि शुरू हो गई है। देवी मां की पूजा की जाती है और हर घर में दीपक जलाए जाते हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कैसे रह सकती थीं. शिल्पा शेट्टी उन स्टार्स में से एक हैं जो हर मौके को घर पर धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं।

शिल्पा शेट्टी ने की नवरात्रि पूजा

हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के घर माता रानी चौकी स्थापित करती और आरती करती नजर आईं। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह माता रानी की आरती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में माता की मूर्ति और प्रसाद को दिखाया गया है और फैन्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, ‘सर्व मंगल मंगली, शिव सर्वर्स सदीके, शरण्या त्र्यंबके गौरी, नारायणी नमोस्तेते।’ सभी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ।

इंडियाज़ गॉट टैलेंट में नजर आ रही है एक्ट्रेस

आज शिल्पा शेट्टी टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज की भूमिका निभाती हैं। हाल ही में शो के सेट पर साउथ स्टार रवि तेजा आए। इस मौके पर शिल्पा ने एक्टर के साथ खूब मस्ती की. शिल्पा शेट्टी ने रवि तेजा के साथ उनकी फिल्म के गाने एक दम एक दम पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया।

रोहित शेट्टी की फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी हाल ही में फिल्म सुखी में नजर आई थी। अब वह जल्द ही रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी। इस फिल्म से डायरेक्टर का ओटीटी डेब्यू होगा। इसमें शिल्पा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय लीड रोल में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि यह दिवाली पर रिलीज हो सकती है।