BigBoss

शिव और स्टेन की दोस्ती देख निमृत को लगी मर्ची, रैपर के सामने कह डाली यह बात

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले का काउंट टाउन शुरू हो गया है। फिनाले से कुछ दिन पहले ही इस शो से सौंदर्या शर्मा (soundarya sharma) बाहर हो गई हैं, जिसके साथ ही घर का माहौल बदल गया है। इतना ही नहीं, जैसे-जैसे ग्रैंड फिनाले पास आ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्ते भी बदल रहे हैं। शो में मंडली एक अहम हिस्सा है लेकिन अब मंडली में भी फूट पड़ गई है। शो में एमसी स्टेन (MC Stan) और शिव ठाकरे एक साथ दिखते हैं और निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) अलग दिखती हैं। लेकिन अब निमृत खुलकर शिव और एमसी स्टेन पर अपनी भड़ास निकालती दिख रही हैं।

निमृत कौर अहलूवालिया ने कही यह बात

दरअसल, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें निमृत शिव से शिकायत करती दिख रही हैं कि वह अपना सारा टाइम एमसी स्टेन से साथ बिताता हैं। इतना ही नहीं, इस दौरान वह शिव से स्टेन के सामने बात करने से भी मना कर देती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि निमृत और शिव बैठे हुए हैं और एक्ट्रेस कहती हैं, ‘दिल की बात सिर्फ दोस्त से शेयर की जाती है और जब मैं कुछ बात करती हूं तो तुम दोनों एक दूसरे के साथ इतने बिजी होते हो कि ध्यान ही नहीं देते कि मैं कुछ बोल भी नहीं पाती।’ इसके बाद निमृत वहां से उठकर जाती हैं और बोलती हैं कि मुझे इनके सामने बात नहीं करनी।

निमृत की बात का स्टेन को लगा बुरा

हालांकि, निमृत का यह एटीट्यूड एमसी स्टेन को जरा भी पसंद नहीं आता और वह वहां से उठकर चले जाते हैं। इस दौरान वह यह भी कहते हैं कि मुझे सब समझ आता है। मुझे नहीं सुनाना है तो ठीक है। इसके बाद स्टेन सुंबुल तौकीर खान से अकेले में यह भी कहते हैं कि क्या वो अकेला दोस्त है उसका। वहीं, निमृत भी एमसी स्टेन के एटीट्यूड को अजीब बताती हैं। इस प्रोमो से साफ है कि साजिद खान के जाने के बाद मंडली पूरी तरह बिखर गई है। सभी बेशक साथ बैठते हैं लेकिन एक-दूसरे के लिए मन में काफी कुछ आ गया है।