BigBoss

शिव-प्रियंका नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बनेगा विनर, दर्शकों के वोट से उड़े मेकर्स के होश

बिग बॉस 16 फिनाले से बस कुछ ही कदम दूर है और फैंस यह जानने के लिए बेचैन हैं कि कौन से कंटेस्टेंट फाइनल में पहुंचने वाले हैं। ताजा अपडेट के अनुसार शो से टीना दत्ता बाहर हो गईं हैं। शो को इनके 7 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। इसके साथ ही घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ गया है। हैरान करने वाली बात ये है कि इसमें से निमृत और शालीन का नाम गायब है।

ये कंटेस्टेंट बनेगा विनर

घर में सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम हर जगह गूंज रहा है। चाहे सेलेब्स हो या सोशल मीडिया पर चर्चा यही है कि शिव या प्रियंका में से ही कोई शो की ट्रॉफी घर ले जाएगा। पर क्या आपको पता है कि जनता कुछ और ही चाहती है। उन्हें शो का विजेता ना तो शिव लगता है और ना ही प्रियंका। उनकी नजरों में घर का हीरो कोई और ही है।

शीलान-सुम्बुल का नहीं है नाम

लिस्ट में सबसे पहला नाम है एमसी स्टैन का। एमसी स्टैन जो कि पहले दिन से शो छोड़कर जाने की बातें कर रहे हैं उन्हें ही सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं। स्टैन की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनके आगे शिव और प्रियंका भी फीके पड़ रहे हैं। दूसरे नंबर पर हैं प्रियंका और तीसरे नंबर पर जाकर टिके हैं शिव ठाकरे। चौथे नंबर पर हैं अर्चना गौतम, दर्शकों को उनकी शायरी पसंद आ रही है। पांचवें नंबर पर है टीना दत्ता।

टीना दत्ता हुईं एलिमिनेट

टीना दत्ता पहले ही शो से बाहर हो गई हैं। इस लिस्ट में निमृत, सुम्बुल और शालीन का नाम नहीं है। इसका मतलब साफ है कि आने वाले समय में इनमें से ही कोई बाहर जाता नजर आने वाला है। जहां कर टॉप तीन की बात है तो साफ है कि स्टैन, प्रियंका और शिव ही जाने वाले हैं। उम्मीद की जा रही है कि अर्चना निश्चित तौर पर ब्रीफकेस लेकर बाहर चली जाएंगी।