Entertainment

शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की असली वजह साझा की और असित मोदी का असली चेहरा दिखाया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टेलीविजन जगत के कई सितारों को खास नाम दिया है। शैलेश लोढ़ा उनमें से एक हैं. शैलेश एक लोकप्रिय कवि हैं लेकिन अभिनय की दुनिया में वह तारक मेहता बन गए और अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज किया। कुछ समय पहले ही शैलेश लोडे ने इस शो को अलविदा कह दिया था और इसके बाद उनके और शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के बीच मनमुटाव हो गया था. दोनों ने एक दूसरे पर कई तरह के संदेह भी व्यक्त किये. इन सबके बीच शैलेश लोडे ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की असली वजह का खुलासा किया।

शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ने की बताई वजह

शैलेश लोढ़ा ने लल्लनटॉप को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने शो से बाहर होने की असली वजह का खुलासा किया. एक खास बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने शो छोड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि इस मुद्दे ने उनके आत्मसम्मान पर सवाल उठाया था. उन्होंने 2022 में घटी एक घटना के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि मैं सब टीवी के एक स्टैंड-अप शो गुड नाइट इंडिया में मेहमान बनकर आया था. मैंने वहां कविता पढ़ी. इसके प्रसारित होने के ठीक एक दिन बाद, तारक मेहता के निर्माता असित मोदी ने मुझसे पूछा कि मैं दूसरे शो का हिस्सा कैसे बन सकता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया. शैलेश लोढ़ा के मुताबिक, वह पहले भी असित मोदी को उनकी टिप्पणी के लिए डांट चुके हैं. उन्होंने शो में काम करने वाले लोगों के साथ नौकरों जैसा व्यवहार करना शुरू कर दिया। अभद्र भाषा बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

पहले लगाया था पैमेंट न देने का आरोप

कुछ समय पहले ही शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता… के प्रोड्यूसर पर पैमेंट ना देने का आरोप लगाया था। इसके बाद शैलेश ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और फैसला उनके पक्ष में आया। इसके बाद उन्हें अपने हिस्से की बकाया पेमेंट मिल गई थी। तब शैलेश लोढ़ा ने मीडिया में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि सच्चाई की जीत हुई है। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया था कि असिद मोदी चाहते थे कि मेरे ड्यूज क्लियर करने के लिए मैं कुछ कागजात पर साइन करूं। मैंने ऐसा नहीं किया।