Entertainment

श्रद्धा कपूर को हुआ इस शख्स से प्यार! एक्ट्रेस की फिल्म में कर चुका है काम

श्रद्धा कपूर ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. श्रद्धा कपूर कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. श्रद्धा कपूर न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि श्रद्धा कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ से ब्रेकअप कर लिया है। अब खबर है कि श्रद्धा कपूर की जिंदगी में एक नया शख्स आ गया है. श्रद्धा कपूर कथित तौर पर तू ज्योति में मकर के पटकथा लेखक राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। कृपया पूरी खबर हमारे साथ साझा करें।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के राइटर को डेट कर रही हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। श्रद्धा कपूर का नाम रोहन श्रेष्ठ और आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ा। अब एक बार फिर श्रद्धा कपूर की डेटिंग लाइफ से जुड़ी खबरें सामने आई हैं। फिल्मफेयर के मुताबिक श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। तू झूठी मैं मक्कार के सेट पर श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी करीब आए। हालाँकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ मार्च 2023 में रिलीज हुई थी और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ रणबीर कपूर नजर आये थे. फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” दोनों सितारों का पहला सहयोग था।

महादेव बेटिंग ऐप केस में श्रद्धा कपूर का नाम

श्रद्धा कपूर से महादेव बेटिंग ऐप केस में पूछताछ के लिए ईडी ने समन भेजा था। महादेव बेटिंग ऐप केस में श्रद्धा कपूर के अलावा कई स्टार्स से ईडी पूछताछ कर सकती है। गौरतलब है कि ईडी ने रणबीर कपूर को बीते बुधवार को समन भेज था और शुक्रवार को पूछताछ करने के लिए बुलाया था।