Bollywood

श्रद्धा-रणबीर प्यार के नाम पर लगा रहे एक-दूसरे को चूना, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

 रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar)’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर प्यार के नाम पर एक-दूसरे को चूना लगाते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में चालबाज रणबीर और चालाक श्रद्धा की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही मजेदार हैं। बता दें क लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म में यह दोनों सितारे पहले प्यार करते हैं और बाद में एक-दूसरे से छुटकारा पाने और ब्रेकअप करने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं।

अनुभव सिंह बस्सी नहीं होंगे फिल्म में

‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के अलावा एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), बोनी कपूर और फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बासी (Anubhav Singh Bassi) भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। लोगों को रणबीर और श्रद्धा की इस रोम कोम फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

इस दिन रिलीज होगी ‘तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar)’

लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ इसी साल होली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म को 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। आखिरी बार श्रद्धा कपूर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बाघी 3’ में नजर आई थीं। दोनों की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इसके अलावा हाल ही में श्रद्धा वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ में एक आइटम नंबर भी करती नजर आईं थीं, जिसमें श्रद्धा का अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आया था। वहीं एक्टर रणबीर कपूर आखिरी बार अयान मुखर्जी द्वारा निर्देश फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।