BigBoss

 श्रीजिता के मंगेतर को देख शर्म से लाल हुईं अर्चना, अपने अंदाज में सिखाया ‘मोर’ वाला डायलॉग

बिग बॉस 16 में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा है। शो में फैमिली वीक चल रहा है, जिस वजह से कंटेस्टेंट्स भी काफी खुश हैं। शो में हर कंटेस्टेंट से उनके परिवार का एक सदस्य मिलने आया है। वहीं, बिग बॉस में श्रीजिता डे (Sreejita De) को सपोर्ट करने उनके मंगेतर माइकल (Michael) पहुंचेंगे, जिस वजह से श्रीजिता भी खुशी में उछलती हुई नजर आएंगी। लेकिन उनके अलावा, घर में एक और कंटेस्टेंट है, जो माइकल को देखकर काफी खुश होता है और वह अर्चना गौतम (Archana Gautam) हैं। अर्चना माइकल को देखकर शरमा जाती हैं।

अर्चना ने माइकल को सिखाया अपना डायलॉग

दरअसल, सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें माइकल घर में एंट्री लेते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि माइकल आकर सबसे पहले श्रीजिता को गले लगाते हैं। जैसे ही बिग बॉस द्वारा श्रीजिता को रिलीज किया जाता है तो वह भी अपने मंगेतर की गोद में चढ़ जाती हैं और फिर दोनों किस करते हैं। प्रोमो में आगे देखा जा सकता है कि माइकल घरवालों के साथ गार्डन एरिया में बैठे हुए हैं और तब अर्चना कहती हैं कि उनकी फैंटेसी थी कि वह फॉरेनर्स से बात करें। इसके बाद वह माइकल को ‘मोर’ वाला डायलॉग सिखाती हैं। मजेदार बात तो ये है कि माइकल भी श्रीजिता को देखकर कहते हैं कि ‘मारते-मारते मोर बना दूंगा’। जिस पर हर कोई हंसने लगता है। 

जल्द माइकल से शादी करेंगी श्रीजिता

बता दें कि कुछ समय पहले ही श्रीजिता और माइकल ने सगाई की थी और अब दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। शो में श्रीजिता इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि बिग बॉस खत्म होने के बाद वह माइकल से शादी करने वाली हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं।