Entertainment

श्री राम के बाद, Prabhas अब भगवान शिव के रोले में नज़र आएंगे और विष्णु मांचू से हाथ मिलाया ।

प्रभास बैक-टू-बैक दिलचस्प फिल्मों से चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्म सालार को लेकर इस समय दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की यह फिल्म इसी महीने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब मेकर्स जल्द ही इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे. इस बीच सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हैं। ऐसी खबरें हैं कि सुपरस्टार प्रभास ने अपनी अगली फिल्म कन्नप्पा के लिए तेलुगु स्टार विष्णु मांचू के साथ मिलकर काम किया है। खबरें हैं कि इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास नजर आएंगे. वहां वह भगवान शिव का किरदार निभाएंगे. दिलचस्प बात यह है कि इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म स्टार विष्णु मांचू ने की है.

प्रभु श्रीराम के बाद भगवान शिव बनेंगे प्रभास

जब ये खबर सामने आई तो एक्टर के फैंस बेहद उत्साहित हो गए. सुपरस्टार प्रभास को आखिरी बार निर्देशक ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में प्रभु श्री राम के रूप में देखा गया था। अब वह विष्णु मांचू की अगली फिल्म कनप्पा में भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा, दिलचस्प बात यह है कि सुपरस्टार प्रभास कथित तौर पर अपनी अगली फिल्म कल्कि 2898 एडी में भगवान विष्णु की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ई।” यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है। जो हिंदू पौराणिक कहानियों से प्रेरित होगी। कनप्पा की बात करें तो विष्णु अभिनीत इस मांचू फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

इन फिल्मों में बिजी हैं प्रभास

प्रभास की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्टर के हाथों में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। फिल्म स्टार जल्दी ही निर्देशक प्रशांत नील की मूवी ‘सालार’ के साथ दर्शकों के बीच पहुंचने की तैयारी में हैं। इस फिल्म के अलावा एक्टर के हाथ निर्देशक नाग अश्विन की मूवी ‘कल्कि 2898 एडी’ है। इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करते हुए दिखने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर संदीप रेड्डी वांगा की मूवी ‘स्पिरिट’ को लेकर भी बिजी हैं। जिसे निर्देशक रणबीर कपूर की मूवी ‘एनिमेल’ पूरी होने के बाद ही शुरू करेंगे। साथ ही एक्टर निर्देशक मारूती की मूवी ‘राजा डीलक्स’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। ये एक हॉरर-कॉमेडी मूवी होगी। तो क्या आप प्रभास के इन दिलचस्प लाइन अप की फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं।