Entertainment

सनी लियोनी के शो का हिस्सा बनीं उर्फी जावेद? एक्ट्रेस की एंट्री देख कंटेस्टेंट्स हुए हैरान

एमटीवी का सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला शो ‘स्प्लिट्सविला’ का नया सीज़न आ गया है। इस शो को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही थी। सनी लियोनी अभी हाल ही में ‘स्प्लिट्सविला’ के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में भी नजर आई थी। अब इस शो का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है। जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो गए है। क्योंकि इस प्रोमो वीडियो में एक ऐसी एक्ट्रेस की झलक देखने को मिली है। जिसका फैंस शो में आने का इंतजार कर रहे थे। तो चलिए जानते है कौन है वो।

splitsvilla 14 में नज़र आएंगी उर्फी जावेद

सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी का शो ‘स्प्लिट्सविला’ पहले दिन से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। इस शो इस बार कुछ नया देखने को मिलने वाला है, जिसके बारे में लोगों ने सोचा भी नहीं था। इसी बीच शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें काफी कुछ देखने को मिला है। इस शो के प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट्स मस्ती करते हुए दिखाई दें रहे है, फिर इनका विवाद शुरू हो जाता है। इसके बाद सनी लियोनी आती है और वो बाकी कंटेस्टेंट्स से कहती हुई नजर आ रही है कि आप सब को कॉम्पीटीशन देने के लिए वो रही है। इसके बाद उर्फी जावेद की शो में एंट्री होती दिख रही है। उर्फी जावेद की एंट्री देखने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स काफी हैरान नजर आ रहे है। तो चलिए बिना देर किए देखते है शो का ये प्रोमो वीडियो

पहले ही एपिसोड में हुआ धमाल

‘स्प्लिट्सविला 14’ के पहले ही एपिसोड में धमाल देखने को मिला। इस बार शो में लड़कियों और लड़कों को अलग रखा गया है। जो इस शो में पहली बार देखा गया। इसके अलावा शो के पहले ही एपिसोड में काफी विवाद भी देखने को मिला। शो के पहले एपिसोड को देखने के बाद लग रहा है कि ‘स्प्लिट्सविला 14’ सलमान खान के बिग बॉस 16 को कड़ी टक्कर देने वाला है।