National

सलमान खान की हीरोइन जरीन खान पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी का वारंट!

जरीन खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सलमान खान की फिल्म की एक्ट्रेस जरीन खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. इस खबर ने जरीन खान के फैंस को हैरान कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता की सियालदह कोर्ट ने जरीन खान के खिलाफ कोर्ट का आदेश जारी किया है. इस खबर के आने के बाद से ही बी-टाउन में काफी उत्साह है। अब आपको बताते हैं कि किस मामले में कोर्ट ने एक्ट्रेस जरीन खान के खिलाफ फैसला सुनाया है.

इस मामले में जारी हुआ जरीन खान के खिलाफ वारंट

फिल्म अभिनेत्री जरीन खान अभिनीत सलमान खान की फिल्म वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। जरीन खान खान के खिलाफ कोलकाता की सियालदह कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये गिरफ्तारी वारंट 2018 के एक मामले से संबंधित हैं। एक्ट्रेस पर छह शो में शामिल न होने का आरोप है. इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. इसके बाद, नारकेलडांगी पुलिस स्टेशन ने अभिनेत्री से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। इसके बाद नारकेलडांगी पुलिस ने सियालदह कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया. फिर कोर्ट ने एक्ट्रेस के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया. अभिनेत्री पांच साल पुराने मामले में गिरफ्तारी वारंट को लेकर चिंतित हैं।

इन फिल्मों में जरीन खान ने किया काम

जरीन खान ने 2010 में सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शुरुआत में इस एक्ट्रेस के लुक की तुलना कैटरीना कैफ से की गई थी। फिल्म वीर के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। वह हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 और अक्षर 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। एक्टर को आखिरी बार 2021 की फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले में अहम भूमिका में देखा गया था।